जगदलपुर : पेट्रोल के बढ़ते दामो को लेकर NSUI ने किया विरोध प्रदर्शन

जगदलपुर : केन्द्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल के दामों को बढ़ाया जा रहा है. एक हफ्ते में ही लगभग 15 से अधिक बार पेट्रोल के दामों को बढ़ाया जा चुका है. पेट्रोल के दाम को 100 रुपये के करीब पंहुच रहें है. इस रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी के चलते आज जगदलपुर एनएसयूआई द्वारा माड़िया चौक में विरोध प्रदर्शन किया गया.

प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के आदेश अनुसार ब्लॉक अध्यक्ष फैसल नवी और उनकी टीम के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. इसी बीच फैसल नवी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अगर पेट्रोल के दाम केन्द्रे की मोदी सरकार के द्वारा कम नहीं किया जाता है तो यह संघर्ष का दौर आगे भी जारी रहेगा. इसके आगे हम कड़ा विरोध भी करेंगे और बड़ा आंदोलन भी करेंगे.

वैसे ही हमारा देश कोरोना जैसी महामारी से गुजर रहा है और इस बीच केंद्र सरकार की यह गलत फैसला की उन्होंने पेट्रोल के दाम को लगातार बढ़ाया है. इससे मध्यमवर्गीय और नीचे तबके के लोगों को बहुत बुरा असर पड़ेगा. केंद्र सरकार इससे पहले भी लोगों के ऊपर अत्याचार करती आई है और जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तभी स्मृति ईरानी अगर पेट्रोल या डीजल के भाव में 1 या 2 रुपये की बढ़ोतरी होती थी तो छाती पीटते रोड पर नजर आती थी. लेकिन आज उनकी सरकार है और 100 रूपये के लगभग पेट्रोल पहुंच चुका है. आज स्मृति ईरानी जी खामोश नजर आती हैं. हमारा केंद्र सरकार से अनुरोध है कि वह पेट्रोल के दामों में कटौती करें और लोगों को राहत पहुंचाए. इस विरोध के दौरान युवा नेत्री एम ज्योति राव,एनएसयूआई ब्लाक अध्यक्ष फैसल नवी,आदर्श नायक,आकाश रुद्रा,फैजान अली,रूपेश ठाकुर,रोहित बैरागी,महेश सिंह,प्रतीक रहेजा एवं अन्य उपस्थित रहे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023