BOLLYWOOD | Janhvi Kapoor ने बताया ग्लैमरस Photos के पीछे का सच, स्टार किड्स को भी भरनी पड़ती है EMI

नई दिल्लीः बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर आप ने एक्ट्रेसेस की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें खूब देखी होंगी। लेकिन अब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन तस्वीरों के पीछे का अपना सच बताया है।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत ना होगा, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। लेकिन दूसरी तरफ जान्हवी जो फिल्में करती हैं उनमें उनका मिडिल क्लास की लड़की वाला लुक दिखाई देता है। हाल ही में जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों का सच बताते हुए कहा की मेरी 2 तरह की छवि लोगों के गले नहीं उतरती है।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनसे कई बार ऐसा सवाल किया गया की वो सोशल मीडिया पर अलग और फिल्मों में अलग तरह की क्यों दिखती हैं। इस पर जान्हवी ने कहा कि वह मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और पायजामा टीशर्ट में भी दिखी हैं।

लोगों के मन में मेरी दो इमेज बनती हैं। जान्हवी ने कहा की मैं सिर्फ रियल होने की कोशिश करती हूं और जो भी किरदार उन्हें मिलते हैं वो उन्हें बखूबी निभाती हैं। जान्हवी ने बताया की सोशल मीडिया उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है और वो अपने पोस्ट ब्रांड्स को ध्यान में रखकर डालती हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा ब्रांड्स के एंडोर्समेंट उन्हें मिलें। जिससे वह अपनी EMI भर सकें।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म में जान्हवी कपूर ने मिली नौडियाल नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है। जो 5 घंटे के लिए फ्रीजर में बंद हो जाती है और जिंदगी के लिए जंग लड़ती है।

जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आने वाले समय में जान्हवी कपूर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘मिस्टर एंड मिसेड माही’ , ‘बवाल’ और ‘बड़े मियां, छोटे मियां’ का नाम शामिल है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023