JASHPUR : शिक्षक ने किया 7वीं की छात्रा से रेप, गर्भवती होने पर 1 लाख देकर की मामले को दबाने की कोशिश

जशपुर : स्कूल में शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने है. आरोप है कि शिक्षक छात्रा को जबरदस्ती नींद की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था और गर्भवती होने पर रूपये देकर मामले को दबाने व समझौता करने की बात कही.

यह मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना का है, जहां एक सरकारी स्कूल में पदस्थ शिक्षक रशीद खान पर आरोप है कि स्कूल के ही सातवीं कक्षा की एक छात्रा को डरा-धमका कर पुराने स्टाफ रूम में दुष्कर्म करता था. पीड़िता के गुप्तांग में दर्द होने और लगातार 2 माह से छात्रा के मासिक चक्र नहीं आने पर परिवार वालों को संदेह होने लगा. इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए कुकर्म के बारे में बताया.

परिजन छात्रा को तुरंत अस्पताल लेकर गये और उसकी जांच कराई, जहां खुलासा हुआ कि छात्रा 4 महीने की गर्भवती है. जब छात्रा के गर्भवती होने की भनक शिक्षक को लगी तो आरोपी शिक्षक ने छात्रा को डरा धमका कर गर्भपात करा दिया. 

वहीं आरोपी शिक्षक पुलिस से शिकायत नहीं करने के लिए पीड़िता के घर पर 1लाख रुपए छोड़ कर आया था.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक रशीद खान व अन्य के खिलाफ धारा 376 313 506 120 बी व पास्को एक 56 के तहत मामला दर्ज किया पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023