Raipur | ज्वेलरी दुकान से 25 लाख के गहने पार, BMW शोरूम से तिजोरी को भी साथ ले गए, व्यापारियों में आक्रोश

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आधी रात चोरों ने दो जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान से लाखों के गहने पार कर दिए तो वहीं बीएमडब्ल्यू शोरूम की तिजोरी में रखे पौने सात लाख रुपए ले भागे। चोर तिजोरी को ही साथ लेकर चले गए हैं। दोनों ही घटनाओं में आरोपियों की गतिविधियां सीसीटीवी में कैद हो गई है। रायपुर में दो बड़ी चोरी की घटना होने के बाद लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता है। दोनों मामले में शिकायत के बाद राजधानी की पुलिस जांच कर रही है। सराफा दुकान में चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है।

रायपुर के देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडीगेट के पास जंघेल प्लाजा स्थित कृष्णा ज्वेलर्स में शुक्रवार-शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोला है। शातिरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़ा, उसके बाद कांच के गेट को तोड़कर दुकान के भीतर धुसे। शातिरों ने ज्वेलरी शॉप से लगभग 25 लाख के गहनों को पार कर दिया है। अज्ञात चोर ने पूरे इत्मिनान से गहनों को बटोरा है। देर रात पसरे सन्नाटे के बीच गहनों पर हाथ साफ करने के बाद चोर आराम से फरार हो गए। ज्वेलरी दुकान संचालक रामगोपाल अवधिया की सूचना पर पुलिस अफसर, डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम चोरी की घटना की जांच कर रही है।

BMW शो-रूम से नगदी भरा लॉकर पार
रायपुर के सरोना स्थित बीएमडब्ल्यू कार शोरूम में शनिवार की रात चोरों ने धावा बोला है। यहां तिजोरी में रखे पौने 7 लाख रुपए लेकर भाग गए। बीएमडब्ल्यू शोरूम के बिज़नेस हेड प्रबुद्ध यादव ने थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीन नकाबपोश चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शोरूम में रखे लोहे की तिजोरी को चोर उठाकर ले गए हैं। पुलिस शहर के चौक-चौराहों में नाकेबंदी कर जांच कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023