JAGDALPUR | नाबालिग के किडनैपिंग और रेप केस में आरोपी गिरफ्तार, 6 दिन से लापता थी किशोरी

जगदलपुर : नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने ओड़िसा से गिरफ्तार कर लिया है। 6 दिन पहले आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 366, 376 भादवि 06 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि बीते मंगलवार को अब्दुल कलाम वार्ड निवासी एक बालिका घर से कहीं चली गई थी, जिसके बाद परिजनों ने बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा – निर्देश पर पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। टीम गुमशुदा बालिका की पतासाजी में जुट गई। इसी दौरान पुलिस की टीम को बालिका के मोबाईल के लोकेशन का पता चला। पुलिस लोकेशन का पीछा करते हुए ओड़िसा के धामनाहांडी पहुँच गई। मौके पर से टीम ने बालिका को बरामद कर लिया गया।

सीडब्ल्यूसी के अधिकारियों के समक्ष किशोरी का बयान होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोतवाली टीआई ने बताया कि ओड़िसा के पूजारीपारा भोरण्डी निवासी रंजन धनपुल उसे बहला – फुसलाकर अपने साथ लेकर चला गया था। इस दौरान युवक जबरन बालिका के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023