Mirzapur 2 Trailer: कालीन भईया ने फिर दिखाया भौकाल, मिर्जापुर की बागडोर अब कौन संभलेगा? यहां देखिए पूरा ट्रेलर

नई दिल्ली: मिर्जापुर-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। आज अमेजन प्राइम ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह वेब सीरिज लोगों में खासी पाॅपुलर है। जैसा की सोचा गया था मिर्जापुर 2 में भी प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे मसाले डाले गए हैं। ट्रेलर इतना धमाकेदार है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीरिज कितने कमाल की होगी।

सीरिज में होगी नए किरदारों की धमक
मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्रेया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य मेन कैरेक्टर में थे। किरदारों को कहानी में आगे बढ़ाया गया है लेकिन कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं। नए किरदार इस बार अपनी खास चमक छोड़ेंगे। इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार का अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

23 अक्टूबर को रिलीज होगी यह सीरिज
क्या इस बार कालीन भैया को अपने बेटे के हाथों धोखा मिलेगा? क्या गुड्डू और गोलू अपना इंतकाम पूरा कर पाएंगे? क्या मुन्ना मिर्जापुर की गद्दी का नया हकदार बनेगा? आख‍िर कौन बनेगा म‍िर्जापुर का शासक? नए किरदार का क्या है कहानी में रोल और कैसे वे कहानी को आगे बढ़ाएंगे? मालूम हो कि मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023