Entertainment | Kailash Kher पर म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ हमला, शख्स ने बोतल फेंक कर मारी

नई दिल्लीः हिंदी सिनेमा के जाने माने गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) पर कर्नाटक में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हमला हुआ है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक 29 जनवरी को कैलाश खेर एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए कर्नाटक (Karnataka) में मौजूद रहे. इस दौरान मौके पर भीड़ में मौजूद एक शख्स ने कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर अटैक कर दिया. हालांकि सिंगर को कितनी चोट आई है. इस मामले की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

हम्पी उत्सव के दौरान कैलाश खेर पर हुआ हमला

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर कैलाश खेर कर्नाटक में हम्पी उत्सव को मद्देनजर रखते हुए एक संगीत कार्यक्रम के लिए वहां पहुंचे. लेकिन इस दौरान कैलाश खेर को मौके पर मौजूद पब्लिक से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. भीड़ में मौजूद 2 लोग उनसे एक कन्नड़ गाने की डिमांड करने लगे, जिसको लेकर ये सारा बवाल गर्मा गया. इसके बाद वो दोनों शख्स बेकाबू हो गए और उन्होंने बोलत को कैलाश खेर के ऊपर फेंका और उन पर हमला कर दिया. इस घटना को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस हरकत में आई और हमलावर की पहचान कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है. हालांकि सिंगर कैलाश खेर इस हमले से कितने घायल हुए हैं, इसकी जानकारी अभी सामने निकल कर नहीं आई है.


भारत का पुरातन नगर,काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये,जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी #HampiMahotsav में आज @bandkailasa #KailasaLiveInConcert का शिवनाद गूँजेगा.आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला, @KarnatakaWorld @kkaladham pic.twitter.com/EuCkvhP17P

कर्नाटक में जारी हम्पी फेस्ट

दरअसल बीते 27 जनवरी से लेकर तीन तक कर्नाटक (Karnataka) में चलने वाले हम्पी उत्सव के दौरान सिनेमा जगत के कई आर्टिस्ट इस फेस्ट का हिस्सा बन रहे हैं. ऐसे में 29 जनवरी को कैलाश खेर (Kailash Kher) को इसी फेस्ट में परफॉर्म किया, इसकी जानकारी खुद कैलाश खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी. लेकिन इस तरह से एक आर्टिस्ट पर हमला होना वाकई सुरक्षा के इंतजामों को कड़ी चुनौती देता है. राज्य की प्रशासन व्यवस्था पर ये घटना कई सवाल खड़े करती है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023