Mahasamund | कलियुगी बेटे ने ही की थी 80 वर्षीय मां की हत्या, आए दिन होने वाले विवाद से था परेशान, पत्नी और बेटे ने भी हत्या में दिया साथ

महासमुंद : 5 दिन पहले हुए कत्ल का मामला पुलिस ने आखिरकार सुलझा ही लिया। 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या उसके अपने ही बेटे, बहू और पोते ने की थी। हत्या को हादसा बनाने की भरपूर कोशिश की गयी थी लेकिन पुलिस ने कुछ सुरागों के दम पर इस हत्या के केस को सुलझा लिया और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

ये है मामला

महासमुंद के झुनगाबाड़ी पिलवाली गांव के एक तालाब में 20 अगस्त को 80 वर्षीय कार्तिक पटेल महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने जब लाश को देखा तो उन्हंे साड़ी में ईंटे बांधी हुई मिली थी। आरोपियों ने यह कोशिश की थी कि लाश तालाब के उपर न आने पाए। पुलिस का शक उस समय और गहरा गया, जब पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ कि महिला की मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि सिर पर गहरी चोट लगने से हुई है।

महिला के बेटे मन्नू पटेल ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि उसकी मां उसी तालाब में रोज नहाने जाती थी। पैर फिसलने के कारण डूब कर मर गयी होगी। पुलिस ने जब पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि मां-बेटे में आए दिन झगड़ा होता था। जब पुलिस ने मन्नू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मन्नू ने बताया कि मां के साथ आए दिन होने वाले विवाद से वह तंग आ गया था। उसकी मां पड़ोसियों से उसकी शिकायत भी करती थी। 19 अगस्त को भी मां-बेटे के बीच जमकर झगड़ा हुआ, उसके बाद मन्नू को गुस्सा आ गया और अपनी पत्नी मायावती पटेल और बेटा राम प्रसाद पटेल के साथ मिलकर उसे खूब पीटा। इस बीच मन्नू ने ईंट से जोरदार वार कार्तिक पटेल के सिर पर किया। 80 साल की कार्तिक मति जमीन पर गिरीं और उठ नहीं सकीं। लाश और अपना गुनाह छुपाने के लिए आरोपी घरवालों ने उसे तालाब में फेंक दिया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023