MURDER | कलयुगी बेटी, पिता को पहले रेस्टोरेंट ले जाकर खाना खिलाया, पिलाई जमकर शराब, बाद में तिल छिड़क कर लगा दी आग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। यह पूरा मामला घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 22 साल की एक युवती ने अपने पिता को पहले एक रेस्टोरेंट में लेजाकर खाना खिलाया और शराब भी पिलाई। ऐसे में जब उसका पिता नशे में धुत हो गया तो युवती ने कथित रूप से पिता की हत्या कर दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती अपने पिता के साथ रविवार रात एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई, फिर वे स्ट्रैड रोड पर टहलने निकल गए। युवती ने बताया कि जब उसके पिता जब हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर सो गए तब उसने पिता पर मिट्टी का तेल डाला और कथित तौर पर आग लगा दी।

पुलिस ने दावा किया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और युवती ने जुर्म भी कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के पास क्रिस्टोफर रोड निवासी युवती को उसके चाचा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि युवती ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया है कि जब वह छोटी थी, उस दौरान उसकी मां की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया, लेकिन युवती की शादी के बाद यह बंद हो गया। युवती ने बताया कि लेकिन जब उसकी शादी टूट गयी और वह घर लौट आई तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। अधिकारी ने कहा कि हम युवती के दावों का सत्यापन कर रहे हैं। युवती को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023