KORBA | पूर्व गृहमंत्री के बेटे को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले पिता-पुत्र हुए गिरफ्तार, कंवर ने इस बात की दी थी धमकी

कोरबा: पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के पुत्र संदीप कंवर के साथ मारपीट करने वाले सहकारी केन्द्रीय बैंक के पूर्व अध्यक्ष देवेन्द्र पांडे और उनके पुत्र शिवम पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि ननकीराम कंवर ने आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर सीएम हाउस के सामने आंदोलन करने की चेतावनी दी थी।

आपको बता दें कि ननकीराम कंवर के बेटे संदीप कंवर ने सृष्टि संस्था में सदस्य बनने के लिए 20 लाख रूपये दिए थे। लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद उन्हें न तो सदस्य बनाया गया और न ही उनके रूपये वापस किए गए। अपने रूपयों का तकादा करने जब संदीप अपने मित्र विश्वनाथ के साथ देवेन्द्र पांडे के पास पहुंचे तो उन्होंने विश्वानाथ को भगा दिया और संदीप को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की।

छूटने के बाद संदीप ने कीरामपुर पुलिस चैकी में धारा 302, 294, 506, 323, 34 के तहत शिकायत दर्ज करायी थी। पर ननकीराम कंवर ने आरोप लगाया है कि थाने से धारा 342 को हटा दिया गया पर बाद में एसपी स्तर के अधिकारियों से बातचीत होने के बाद धारा दुबारा जोड़ी गयी।

इस बाबत गृहमंत्री कलेक्टर को पत्र भी लिखा था। पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया थ कि वे अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। कंवर ने चेतावनी दी थी कि यदि10 सितंबर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी तो वह सीएम हाउस के सामने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023