BOLLYWOOD | कॉस्ट्यूम को लेकर इस एक्ट्रेस से भिड़ पड़ी थी करीना, भरे सेट में जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा मामला

मुंबई: हिंदी सिनेमा के शुरुआती दौर से लेकर अब तक का इतिहास देख लीजिए। एक्ट्रेस के बीच कुछ खट्टी कुछ मीठी नोंक-झोंक हर दौर में अखबारों की सुर्खियां बनी. ऐसी ही सुर्खियां बटोरी थी तैमूर और जेह की मम्मी करीना कपूर ने भी वो भी तब जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था। यानि ये बात अब से लगभग 20 साल पुरानी है लेकिन इसके चर्चे आज भी खूब होते हैं। ये 2001 की बात है जब करीना कपूर अजनबी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उनके साथ इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही थीं बिपाशा बसु।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु और करीना कपूर के बीच रिश्ता सामान्य नहीं था और समय के साथ ये दिक्कत बढ़ती गई। एक वक्त ऐसा आया कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई। फिल्मी गलियारों में कहा जाता है एक बात से बेबो इस कदर खफा हुईं कि उन्होंने भरे सेट पर बिपाशा बसु को थप्पड़ ही जड़ दिया था। लेकिन ये नौबत आई क्यों ये भी आपको बता देते हैं।

कॉस्ट्यूम को लेकर बिफरीं थी करीना
मीडिया रिपोट्स की माने तो ये लड़ाई कॉस्ट्यूम को लेकर थी। करीना इस बात को लेकर पहले ही चिड़ी हुई थीं लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा बसु की मदद की है तो उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। वो बिपाशा से सेट पर लड़ने पहुंचीं और बात इतनी बढ़ी कि करीना ने बिपाशा को तमाचा जड़ दिया।

बिपाशा ने खा ली थी कसम
कहा जाता है कि बिपाशा ने इस पर समझदारी दिखाते हुए इस मामले को किसी तरह का तूल नहीं दिया और ना ही करीना संग किसी तरह की लड़ाई की। लेकिन उन्होंने कसम खा ली थी कि वो करीना कपूर संग कभी काम नहीं करेंगीं। और आज तक वो करीना कपूर संग फिल्म में नजर नहीं आई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023