BOLLYWOOD | काला चश्मा गाने पर डांस करेंगे कैटरीना-विक्की, रणवीर कपूर के गानों को NO ENTRY, आज से शुरू हो रहा है प्री-वेडिंग

मुंबई: बॉलीवुड के लव बर्ड्स विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शंस आज से शुरू हो रहे हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक, हर कोई कटरीना को दुल्हन बने देखने के लिए बेकरार है। लेकिन शादी से पहले कटरीना ने अपनी संगीत सेरेमनी में धमाल मचाने की पूरी प्लानिंग कर ली है। कटरीना अपने संगीत सेरेमनी में अपने कई ब्लॉकबस्टर हिट गानों पर फरफॉर्म करने वाली हैं।

कटरीना कैफ संगीत के फंक्शन में अपने पॉपुलर हिट सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस देंगी। अपनी शादी में कटरीना अपने ही हिट सॉन्ग्स को एक बार फिर से रिक्रिएट करेंगी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना नहीं चाहती हैं कि उनकी शादी, मेहंदी, संगीत या किसी भी फंक्शन में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का गाना बजे। इसलिए शादी के लिए गानों को भी बहुत ध्यान से सेलेक्ट किया गया है।

इन गानों पर विक्की कौशल संग डांस करेंगी कटरीना
संगीत सेरेमनी में कटरीना कैफ और विक्की कौशल रॉकिंग पार्टी ट्रैक काला चश्मा और नचने दे सारे पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस करेंगे। यह गाने कटरीना की फिल्म बार बार देखो के हैं। खास बात यह है कि कटरीना की शादी में इस फिल्म की डायरेक्टर नित्या मेहरा भी शिरकत करेंगी।

रणबीर कपूर की यादों से दूर रहना चाहती हैं कटरीना
रिपोर्ट्स की मानें तो इन गानों के अलावा संगीत सेरेमनी में कटरीना कैफ की फिल्म सिंह इज किंग का गाना तेरी ओर भी शामिल किया गया है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि कपल की शादी और मेहंदी और संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई शादी वाले गाने बजाए जाएंगे। लेकिन रणबीर कपूर का कोई भी गाना कटरीना की शादी में नहीं बजेगा। रणबीर कपूर और कटरीना यूं तो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन सूत्र ने बताया कि कटरीना अपनी शादी में रणबीर कपूर से जुड़ी कोई मेमोरी नहीं चाहती हैं।

9 दिसंबर को सात फेरे लेगा कपल
कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी फैमिली संग वेडिंग वेन्यू पर बीते दिन ही पहुंच चुके हैं। कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से शुरू हो रही हैं। 2 दिन बाद 9 दिसंबर को कटरीना और विक्की शाही शादी करके हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023