खैरागढ़ उप-चुनाव। पार्टियों ने तेज किया चुनाव प्रचार, सीएम भूपेश बघेल की आज 3 सभाएं, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी जनता को करेंगे संबोधित

रायपुर:  खैरागढ़ उपचुनाव के वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान तेज हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भी एक के बाद एक चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

दूसरी ओर बीजेपी भी अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ प्रचार करेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दोपहर 1.30 बजे खैरागढ़ जाएंगे। सबसे पहले दोपहर 2 बजे सलोनी में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3.05 बजे बीजलदेही में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.05 बजे अतरिया और 5.05 बजे बोराई में आमसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी भी खैरागढ़ में जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर ही है। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रहलाद पटेल भी आम सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का आज सुबह 8.30 बजे रायपुर आएंगे। रायपुर में BJP के स्थापना दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसके बाद खैरागढ़ उपचुनाव में BJP प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे चोभर, 1 बजे रामपुर मे जनसंपर्क करेंगे। दोपहर 2 बजे साल्हेवारा 3 बजे मोहगांव 4 बजे पैलीमैटा मे जनसंपर्क करेंगे। 7 अप्रैल को रात 9.15 बजे दिल्ली वापस रवाना होंगे।केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह 11 बजे अमलीडीहकला में BJP के कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे खैरागढ़ के पिपरिया में जनसंपर्क करेंगे। शाम 4 बजे छुईखदान के उदयपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023