Entertainment | कपिल शर्मा को KRK ने भद्दे शब्दों के साथ बर्थडे किया विश, फैंस ने लगा दी जमकर क्लास, जानिए क्या कहा

मुंबई: अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R khan) अक्सर अपने बयानों को लेकर खबरों में रहते हैं। केआरके (KRK) के ट्वीट्स खूब वायरल होते हैं और अक्सर उनके लिए ट्रोल भी होते हैं। केआरके का विवादों से पुराना नाता है और कुछ सेलेब्स उनकी इसको लेकर क्लास भी लगा चुके हैं, लेकिन एक बार फिर केआरके ने विवादित ट्वीट किया है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के जन्मदिन के मौके पर केआरके ने उन्हें बर्थडे विश किया लेकिन भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया। यही नहीं अपने एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने अटैक (Attack) एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) का भी जिक्र किया। 

केआरके का ट्वीट
केआरके ने कपिल शर्मा के बर्थडे पर ट्वीट किया, हालांकि उनका ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। केआरके ने कपिल के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया है। केआरके ने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे वल्गर, बेशर्म, पियक्कड़, घटिया और वाहियात इंसान कपिल शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।  कॉमेडी करते रहो।’

अटैक के कलेक्शन पर तंज
केआरके यहीं नहीं रुके और कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया। अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने जॉन अब्राहम पर भी तंज कसा। केआरके ने लिखा,’आज कपिल शर्मा के बर्थडे पर जॉन अब्राहम ने कहा- कपिल शर्मा के शो पर फिल्म प्रमोट करने से, कोई फिल्म नहीं देखता। जॉन भाई, आपने पहली बार जिंदगी में सच कहा है।’ केआरके के इन दोनों ट्वीट्स पर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कपिल और जॉन के फैन्स ने उनकी क्लास लगाई है।

3.51 करोड़ रुपये की कमाई
केआरके के दूसरे ट्वीट को अटैक के कलेक्शन से जोड़कर देखा जा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अटैक के फर्स्ट डे का कलेक्शन ट्विटर पर बताया है। तरण की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने पहले दिन महज 3.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दूसरे और तीसरे दिन अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि आरआरआर की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर जारी रहेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023