DURG| खुड़मुड़ा हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, बेटे ने ही 4 एकड़ जमीन के लिए परिवार का किया था कत्ल, 87 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

दुर्ग: जिस हत्याकांड से पूरा प्रदेश हिल गया था, 83 दिन तक पुलिस कातिलों तक पहुंचने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रही थी, जिस केस के लिए मध्यप्रदेश के फाॅरेंसिक एक्सपर्टस की भी मदद ली गयी, आखिरकार वह खुड़मुड़ा हत्याकांड अब सुलझने के कगार पर आ गया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जायदाद के लालच में बेटे ने ही अपने परिवार को मौत की नींद सुला दिया। हत्या 4 एकड़ जमीन के लिए हुई, जिस पर गंगाराम और परिवार के मुखिया बालाराम सोनकर के बीच विवाद था।

आपको बता दें कि 21 दिसंबर को पाटन के खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या हुई थी। जिसमें परिवार का मुखिया बालाराम सोनर, पत्नी दुलारी सोनकर और बेटे रोहित सोनकर और बहू की लाश मिली थी। वहीं 11 वर्षीय पोता बेसुध अवस्था में मिला था। इस हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को हिला दिया था। हत्याकांड का सुराग लगाने के लिए 5 टीमों का गठन किया गया था।

इस घटना के बाद सीएम भूपेश बघेल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे और जांच के सख्त निर्देश दिए थे। पुलिस ने हर एंगल से जांच की थी पर उनके हाथ कुछ भी नहीं आया था। कुछ दिन पहले पुलिस ने संदेहियों का नारको टेस्ट कराया गया, जिससे मिले क्लू के आधार पर गंगाराम को अरेस्ट किया गया था। गंगाराम ने इस घटना के लिए दोस्त महाकाल, रोहित सोनकर और नरेश के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023