Dhamtari | चोर का हौसला जरा देखिए, थाने में खड़ी गाड़ी से उड़ा लिए 1 रूपये, खुली सुरक्षा व्यवस्था की पोल

धमतरी: पुलिस थाने में खड़ी गाड़ी में रखे हुए 1 लाख रूपये चोरों ने उड़ा लिए। इसे चोर का हौसला कहा जाए या लचर सुरक्षा व्यवस्था पर इसका नुकसान किसान को उठाना पड़ा जो पुलिस के भरोसे अपनी गाड़ी में रूपये छोड़कर आया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोर को ढूंढना शुरू कर दिया है।

क्या है मामला
दरअसल अपने बेटे की शादी की सूचना कुरूद थाने में देने आए सिंधौरीकला गांव के रहने वाले किसान नरेश पटेल ने शादी के खर्च के लिए बैंक से 1 लाख रूपये निकाले थे। वह बेटे के साथ थाने पहुंचा और पैसे डिक्की में डाल दिया। पहले नरेश अंदर गया और शादी की सूचना देने की बात कही, जिस पर थाने में मौजूद सिपाही ने रजिस्टार में नाम, पता लिखने को कहा। नरेश के पास पेन नहीं था तो उसने बाइक के पास खड़े अपने बेटे को आवाज लगाकर बुलाया। 5 मिनट बाद जब वह लौटे तो डिक्की में पैसे नहीं थे।

नरेश ने आस-पास देखा लेकिन उन्हें पैसों का बैग नहीं मिला। जिसके बाद पीड़ित ने थाने में घटना की जानकारी दी। थाने में रखी गाड़ी से दिनदहाड़े उठाईगिरी की बात सुनकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। उन्होंने थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो एक व्यक्ति डिक्की से रकम निकालता हुआ दिखाई दिया। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023