BOLLYWOOD | मलाइका ने अर्जुन के साथ NEW YEAR पर की फोटो शेयर, कैप्शन में लिखी ये प्यारी सी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी फैमिली और अर्जुन कपूर के साथ गोवा में हैं और नए साल के अवसर पर मलाइका ने फैमिली, फ्रेंड्स और अर्जुन कपूर का साथ कई फोटो शेयर की है। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में मलाइका और अर्जुन का लुक देखने लायक है। सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने बेहद प्यारा सा मैसेज भी लिखा है- एक नई सुबह और एक नया दिन. यह एक नया साल है ….. 2021।

मलाइका अरोड़ा की फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका ने नए साल पर अपनी कई ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो फैन्स के साथ शेयर की है जिसमें उनका लुक देखने लायक है। इस फोटो में मलाइका ने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं अर्जुन कपूर ने हल्के पीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दिनों अर्जुन और मलाइका गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। मलाइका की फैमिली मम्मी- पापा और अर्जुन कपूर गोवा में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के आलीशान बंगले पर क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई ग्लैमरस फोटो शेयर की है साथ ही दोनों ने अमृता के विला की फोटोज शेयर भी की थी जो देखने लायक हैं। गोवा से मलाइका की कई फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023