West-Bengal | ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी BJP में शामिल, कई MLA ने भी थामा बीजेपी का हाथ, अमित शाह ने किया स्वागत

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बंगाल टीएमसी में बड़ी टूट हुई है। ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

मिदनापुर रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका लगा है। पार्टी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उनके साथ कई टीएमसी विधायक भी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

किसान सनातन सिंह के घर भोजन करने के बाद अमित शाह कहा कि ममता बनर्जी ने सोनार बंगला का सपना तो दिखा दिया, लेकिन इसे पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस सपने को पूरा करेगी। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी इस बार 200 सीटें जीतेगी और ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल का बीजेपी का कार्यकर्ता ही उनके खिलाफ चुनाव लड़ेगा और उन्हें हराएगा।

अमित शाह ने कहा कि ऐसा कहीं नहीं हुआ कि 18 महीने में किसी पार्टी के 300 कार्यकर्ता मारे गए। लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा हुआ है। फिर भी हम डटे रहे, डरे नहीं. अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार से लोग नाराज और नाखुश है इसलिए वो बीजेपी में आ रहे हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पीएम आवास तो बने दिख रहे हैं, लेकिन पीएम के द्वारा किसानों को भेजा गया पैसा नहीं मिल रहा है। गृह मंत्री ने कहा कि अगर किसी पार्टी के अध्यक्ष पर हमला होता है तो केंद्र को कार्रवाई पड़नी पड़ती है। अमित शाह ने संघीय ढांचे के उल्लंघन के आरोपों को इनकार किया। अमित शाह ने कहा कि अगर किसी दूसरे राज्य में किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला हुआ होता तो क्या किया जाता. उन्होंने कहा कि केंद्र अपने दायरे में रहकर ही काम कर रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023