Murder Case | प्राॅपर्टी के लिए अपने से दोगुनी उम्र की महिला से की शादी, इलेक्ट्रिक शॉक देकर पत्नी को मारा, पुलिस ने ऐसे उठाया हत्या पर से पर्दा

तिरुवनंतपुरम: पहले उसने पत्नी को बिजली का करंट देकर मार डाला। पुलिस जब मौत की जांच करने पहुंची तो उन्हें गुमराह किया लेकिन घर में मिले खून के धब्बों ने केस का रूख मोड़ दिया और लालची पति ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है, केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार काराकोणम में 51 साल की शाखाकुमारी ने 28 साल के अरूण के साथ कुछ महीनों पहले ही शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद उनमें प्राॅपर्टी को लेकर विवाद शुरू हो गया। पति ने अरूण एक बार पहले भी उसे इलेक्ट्रिक शॉक देकर मारने की कोशिश की थी लेकिन उस समय वह बच गयी। पर दूसरे बार जब अरूण ने शाखाकुमारी को इलेक्ट्रिक शॉक दिया तो उसकी मौत हो गयी। पुलिस को गुमराह करने के लिए वह निजी अस्पताल ले गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस पूछताछ में अरूण ने बताया कि क्रिसमस की वजह से पूरे घर में लाइटिंग की गयी थी। लेकिन दुर्भाग्यवश इन्हीं लाइटों के करंट के चपेट में आने से उसकी पत्नी की मौत हो गयी। जब पुलिस ने इस केस की जांच शुरू की उसे घर में खून के कुछ धब्बे दिखाई दिए, जिसके चलते टीम को शाखाकुमारी की मौत मामले में शक हुआ। पुलिस ने जब आस-पास पूछताछ की तो पता चला कि पति-पत्नी के बीच बहुत विवाद होता था।

पुलिस ने जब अरूण से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि वह शाखाकुमारी की प्राॅपर्टी लेकर उसे तलाक देना चाहता था। लेकिन वह तलाक देने से इंकार कर रही थी तो इलेक्ट्रिक शॉक देकर उसने ही हत्या कर दी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023