Raipur | शादीशुदा युवक ने फेसबुक के जरिए युवती से बढ़ाई दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद पहुंचा सलाखों के पीछे

रायपुर: युवती ने सरस्वती नगर थाने में प्राइवेट जाॅब कर रहे युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि पहले युवक ने खुद को कुंवारा बताया था और प्यार का इजहार किया। जब वह दोनों प्यार में आगे बढ़कर और बात शादी तक आयी तो वह मुकर गया। पीड़िता ने इस बारे में मार्च में शिकायत की थी। अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय पीड़िता राजनांदगांव में प्रशासन में सविंदा नौकरी कर रही है। 2016 में वह रायपुर पढ़ाई करने आयी थी। फेसबुक के जरिए उसकी 34 वर्षीय आशीष चैरे से पहचान हुई। वह फेसबुक के जरिए एक-दूसरे से बात करने लगे। फिर नंबर एक्सचेंज हुए और घंटों फोन पर बात होने लगी। इसके बाद युवक ने उसे प्रपोज किया और मिलने बुलाया। रायपुर से राजनांदगांव युवक उससे मिलने जाता था।

रायपुर भी युवती आशीष से मिलने आती थी। एक दिन आशीष उसे अपने फूफा के घर ले गया और शादी का वादा कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो इस बात को युवक टाल गया। कुछ दिन बाद युवती को यह पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023