RAIPUR | सेंट्रल इंडिया न्यूज (CIN) आयोजित ‘काइट फेस्टिवल’ 17 जनवरी को… यहां पढ़िए विस्तृत जानकारी

  • महापौर ने किया पोस्टर विमोचन
  • रंग-बिरंगी पतंगों से सजेगा आसमान
  • बच्चों और बड़ों के लिए कई आकर्षण

रायपुर: सेंट्रल इंडिया न्यूज (CIN) छत्तीसगढ़ का अग्रणी न्यूज पोर्टल है। हम अपनी खबरों के माध्यम से लोगों को अपडेट तो रखते ही हैं साथ ही समय-समय पर कार्यक्रमों के जरिए लोगों का भी मनोरंजन भी करता है। इसी कड़ी में मकर संक्रांति के पावन अवसर पर काइट फेस्टिवल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन आज महापौर ऐजाज ढेबर ने किया और अपनी शुभकामनाएं संप्रेषित की। इस मौके पर विशेष रूप से सेंट्रल इंडिया न्यूज (CIN) के डायरेक्टर इकराम नवी, द हितवादा के जी एम अनिल पवार, क्रेजी चैप्स के संचालक बंटी चंद्राकर सहित अन्य स्पोंसर्स मौजूद थे।

17 जनवरी को रंग-बिरंगे पतंगों से सजेगा आसमान

एन एच एमएमआई नारायण सुपरस्पेशलिटी हाॅस्पिटल और रायपुर स्मार्ट सिटी के सहयोग से आयोजित ‘काइट फेस्टिवल’ 17 जनवरी को बूढातालाब में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर निगम महापौर ऐजाज ढेबर होंगे। इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि कार्यक्रम में सभी को फ्री पतंग और चकरी दी जाएगी। कार्यक्रम दोपहर 2 बजे से शुरू हो जाएगा।

गेम्स, क्वीज और कई आकर्षण

कार्यक्रम में सभी पतंगबाजी का मजा तो लेंगे ही साथ ही कार्यक्रम में कई मनोरंजक इवेंट्स भी होंगे। बच्चों के लिए गेम्स, क्वीज काॅम्पीटिशन, स्मार्ट किड ऑफ डे, बेस्ट कपल अवार्ड और महिलााओं के लिए माॅम्स रैम्प वाॅक। इसके अलावा वहां आपके पसंदीदा खाने के स्टाॅल भी मिलेंगे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में ये हैं सहयोगी

डिजिटल पार्टनर- आई-कनेक्ट
प्रिंट पार्टनर- द हितवाद
को-स्पाॅन्सर- लेस एंड लेसेस,लक्ष्मी इलेक्ट्रॉनिक्स,राजधानी ऑटो केयर
होस्टिंग पार्टनर– क्रेजी चैप्स
ब्यूटी पाटर्नर- फ्रुट ऑरा

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023