BOLLYWOOD | ‘मिली’ का ट्रेलर आउट, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म, जान्हवी कपूर को देख कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली : थ्रिलर हमेशा एक कठिन जौनर होता है और दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखना एक कला है. प्रमुख भूमिकाओं में जान्हवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा अभिनीत ‘मिली’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है और एक निर्माता के रूप में अपनी बेटी जान्हवी के साथ बोनी कपूर का पहला सहयोग है. इसमें नेल-बाइटिंग थ्रिलर के सभी ट्रैपिंग हैं और जान्हवी को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है. गुड लक जैरी और गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों और प्रशंसकों को चकित करने के बाद जान्हवी ने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रगति को साबित किया है.

मिली का म्यूजिक म्यूजिकल मेस्टेरियो ए.आर. रहमान ने दिया है, जिन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं. गीत के बोल दिग्गज जावेद अख्तर ने लिखे हैं, जिन्होंने ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म को बिल्कुल दिलचस्प बताया. यह स्पष्ट है कि मिली में चार्टबस्टिंग संगीत शामिल होगा, जो निश्चित रूप से लहर पैदा करेगा. मिली का सबसे अनोखा ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी था- जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी! इस तरह के एक ठोस ट्रेलर के साथ, जान्हवी के प्रशंसक सांस रोककर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मिली के ट्रेलर को देख कर ऐसा लग रहा है कि यह बॉलीवुड थ्रिलर जौनर में धूम मचा देगा.

मिली के ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा, “मिली मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रही है और मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं मथुकुट्टी सर की आभारी हूं, जिन्होंने स्क्रीन पर मुझमें सबसे अच्छा प्रदर्शन कराया. हमने शूटिंग की -10 डिग्री में और बीमार पड़ गए लेकिन यह सब बहुत संतुष्टिदायक था. मैं सिर्फ अपने माता-पिता को गौरवान्वित करना चाहती हूं”.

निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “यह एक निर्माता के रूप में जान्हवी के साथ मेरा पहला सहयोग है और उसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और जान्हवी धड़क और गुंजन सक्सेना के बाद अपने लिए एक जगह बनाने में कामयाब रही है. वह श्रीदेवी का डीएनए रखती है और एक अभिनेत्री के रूप में इतनी बड़ी हो गई है. ए.आर. रहमान ने संगीत मथुकुट्टी ने सनी और मनोज ने भी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुत किया है”. ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर द्वारा निर्मित और मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित ‘मिली’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023