RAIPUR | मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने राजेश मूणत और BJP कार्यकर्ता पर एट्रोसिटी की धारा लगाकर कार्रवाई करने की मांग की है, जानिए क्या है मामला

रायपुर: शनिवार को मंत्री गुरु रुद्र से मिलकर लौट रहे 2 युवकों के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गाली- गलौज कर मारपीट की। मारपीट की घटना के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है। मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने प्रेसवार्ता कर भाजपा कार्यकर्ता और राजेश मूणत पर एट्रोसिटी की धारा लगाकर कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें कि अपने क्षेत्र की परेशानी को लेकर 2 युवक मंत्री गुरु रुद्र से शनिवार को मिलने गए थे, जिसके बाद वापसी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की थी, जिसको लेकर सोमवार को मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने प्रेसवार्ता कर कहा कि दोनों पीड़ित मेरे से मिलने आए थे। मिलने के बाद वापसी के दौरान बंगले के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाली-गलौज कर मारपीट की थी। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी दोनों के साथ गाली-गलौज किया था, जिसपर सभी के ऊपर एट्रोसिटी की धारा लगाकर कार्रवाई करनी चाहिए।

आदिवासी समाज के अध्यक्ष जनक ध्रुव ने भी गाली-गलौज और मारपीट करने की निंदा करते हुए कहा कि हमारे आदिवासी युवा भाइयों के साथ गाली-गलौज और मारपीट हुई। मारपीट करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

कांग्रेस संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि धरने के दौरान मंत्री के नेमप्लेट को तोड़ने की भी कोशिश की थी। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह अगर हम भी विरोध करने सड़क पर उतर जाए तो वो झेल नहीं पाएंगे।

वहीं कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने भी कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा नहीं दिखाया था। इसके बावजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जबरन विवाद किया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023