PUBG की लत में नाबालिग लड़के की मौत, नग्न हालत में फांसी के फंदे पर लटका 12वीं का छात्र, पीछे बंधे हुए थे हाथ

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनलाइन गेम PUBG की लत से एक नाबालिग लड़के की जान चली गई। घटना के वक्त ये लड़का घर में अकेला था। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना था कि नाबालिग नग्न अवस्था में फंदे पर लटका मिला। उसके हाथ पीछे बंधे हुए थे। पूछताछ में सामने आया कि मरने वाला लड़का 17 साल का था और 12वीं क्लास में पढ़ता था। घरवाले उसे गेम खेलने से मना करते थे और वह इसका आदी हो चुका था। इसी बात को लेकर घरवालों से झगड़ा होता था।

घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र की है। यहां वल्लभनगर में रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र विवेक (17) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विवेक पब्जी गेम खेलने का आदी था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने गेम के चक्कर में आत्महत्या की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शव को पीएम के लिए भेजा है। परिजन का कहना है कि विवेक घर में अकेला था। जब अन्य लोग बाहर से लौटे तो देखा कि वह फांसी के फंदे पर झूल रहा है। घटना की सूचना तुकोगंज पुलिस को दी। पुलिस ने परिजन के बयान भी लिए हैं।

पुलिस ने विवेक का मोबाइल जब्त किया
परिजन के मुताबिक, विवेक पबजी गेम खेलने का आदी हो गया था। कई बार उसे पबजी गेम खेलने से मना भी किया। लेकिन, वह किसी की नहीं सुनता था। इसी बात को लेकर अक्सर घर में झगड़ा भी हो जाता था। संभावना जताई जा रही है कि पबजी के चैलेंज को पूरा करते हुए उसने यह कदम उठाया होगा। घटना के वक्त घर में टीवी भी चालू थी और मोबाइल फोन भी पास में ही रखा था। विवेक कमरे में नग्न अवस्था में बंद था और उसके हाथ भी पीछे बंधे हुए थे। पुलिस ने विवेक का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिसकी जांच की जा रही है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023