JASHPUR | नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 4 साल में 2 बार बनाया हवस का शिकार, 11 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। लड़की की उम्र महज 14 वर्ष है। मामले की जांच कर रही पुलिस तब हैरान रह गई, जब लड़की ने बताया कि उसके साथ 10 साल की उम्र में भी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।

पुलिस ने गैंगरेप के दोनों में मामलों में केस दर्ज कर लिया है। मामले में 11 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें एक नाबालिग है। दोनों मामलों में 9 लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इनमें से 3 आरोपी दोनों मामलों में शामिल रहे हैं। इसके अलावा 2 अन्य लोगों पर पहले मामले में 200-200 रुपये लेकर साक्ष्य छिपाने का आरोप है।

दरअसल बीते 17 फरवरी को बगीचा थाना क्षेत्र के एक गांव मे शादी समारोह में शामिल होने गई 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची से एक नाबालिग समेत 6 लोगों ने गैंगरेप किया था। इसके बाद पीड़िता को बगीचा अस्पताल लाया गया और वहां से इलाज के लिये जशपुर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था। इस मामले में जांच के दौरान पीड़िता ने पुलिस को 2018 में भी उसके साथ गैंगरेप की घटना होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने अलग अलग दो गैंगरेप के मामले दर्ज किए थे।

2018 के गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 2 लोगो को वहीं 17 फरवरी को हुए गैंगरेप के मामले में 1 नाबालिग समेत 6 लोगों को पकड़ लिया है। पुलिस ने दोनों मामलों के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। वहीं इस मामले में साक्ष्य छुपाने के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023