Gangrape | भाई से हुई गलती, दबंगों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर मां-बाप के सामने ही कई दिनों तक गैंगरेप

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद देहात के छजलैट थाना इलाके में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके मां-बाप के सामने ही गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सात नामजद व एक अज्ञात समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है। घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग का भाई 10 दिन पहले गांव में ही रहने वाली एक युवती को प्रेम प्रसंग के चलते लेकर फरार हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब लड़की वालों के हाथ प्रेमी-प्रेमिका नहीं लगे तो लड़की के घर वालों ने लड़के के घर वालों को सबक सिखाने लिए उसके मां-बाप और 15 साल की नाबालिग बहन को अगवा कर लिया। आरोप है कि उसके बाद लड़के की नाबालिग बहन के साथ मां-बाप के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

बता दें गैंगरेप की शिकार लड़की का भाई घर के पास में ही रहने वाली एक लड़की के साथ 27 जून को फरार हो गया था। प्रेमिका के घर वालों ने पहले तो दोनों की काफी खोजबीन की, लेकिन जब सुराग नहीं मिला तब गैंगरेप के आरोपियों ने अपनी फ़रार बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

आरोप है कि 28 जून को प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमिका के साथ फ़रार प्रेमी के मां-बाप को अगवा कर लिया और अमरोहा में एक रिश्तेदार के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मां-बाप के फोन से कॉल कराकर रिश्तेदार के घर में ठहरी उनकी नाबालिग बेटी को भी अमरोहा बुला लिया. उसके बाद मां-बाप के सामने दबंगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. मजबूर मां-बाप आरोपियों के आगे रोते गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दबंगों ने उनकी एक भी नहीं सुनी.

दबंगों ने कई दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग से रेप करते रहे। जैसे तैसे वहां से छूटने के बाद पीड़ित परिवार थाना छजलैट पहुंचा। पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ उनके बेटे के साथ फ़रार हुई लड़की के भाइयों, चाचा और पिता ने रेप किया। वह रोए गिड़गिड़ाए और बेटी को बख्श देने की गुहार लगाई, लेकिन दबंगों के सिर पर बदला लेने का भूत सवार था।

वह बंधक बनाकर कई दिन तक उनकी बेटी से गैंगरेप करते रहे। दबंग बार-बार कह रहे थे तेरा बेटा हमारे घर की इज्जत को ले गया है, हम तेरी इज्जत नीलाम कर देंगे। जब मामला थाने पहुंच गया तो आरोपियों ने प्रेमी के साथ फ़रार हुई लड़की के बड़े भाई से पीड़िता की जबरन शादी करा दी।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने 7 नामज़द व एक अज्ञात सहित 8 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, पॉक्‍सो एक्ट, आईपीसी की धारा 342, 354, 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023