JAGDALPUR | विधायक चंदन कश्यप ने इस बीजेपी नेता पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप, कहा-भीड़ की आड़ में जान से मारना चाहते थे

जगदलपुर: नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने मंगलवार को पूर्व मंत्री केदार कश्यप और भाजपा कार्यकर्ताओं पर उन्हें मारने के लिए षड़यंत्र बनाने का आरोप लगाया है। गुरुवार की देर शाम चंदन कश्यप की ओर से एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को चपका जो कुछ भी हुआ उसके जिम्मेदार पूर्व मंत्री केदार कश्यप ही हैं।

चंदन कश्यप ने कहा कि उनके एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा राजनीतिक फायदे के लिए सुनियोजित तरीके से कार्यक्रम स्थल पर षड़यंत्र रचते हुए गांव वालों को भड़काया गया। यह पूरी घटना भीड़ की आड़ में मुझे जान से मारने की नियत से करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि केदार कश्यप को आदिवासियों को इतनी चिंता होती तो ताड़मेटला में 200 से अधिक आदिवासियों के घर नहीं जलते। उन्होंने पूर्व मंत्री केदार पर आरोप लगाये कि टाटा में आपने हजारों आदिवासी किसानों की जमीन छीनने का काम किया लेकिन हमारे आदिवासियों के सच्चे हितैषी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस सरकार ने उन किसानों को निःशर्त जमीन वापस करने का काम किया।

भाजपा सरकार ने नंदराज पहाड़ को अडानी को देने के लिए फर्जी ग्रामसभा करवाई लेकिन हमारी सरकार ने उसे निरस्त कराया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश में फैले कोरोना के मामले में मैंने केदार कश्यप का बयान सुना उनका बयान सुनकर मुझे तरस आ रहा है कि क्या कोरोना छत्तीसगढ़ में ही फैल रहा है अन्य राज्यों में नहीं फैल रहा है। अगर आपमें हिम्मत है तो प्रधानमंत्री एवं अमित शाह के चुनावी रैली को निरस्त करायें जो पूरे देश में घूम-घूम कर चुनावी सभा में लाखों की भीड़ इकट्ठी कर रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023