RAIPUR | रिटायरमेंट की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू, बड़ी -बड़ी कंपनियां अपनी ऐड फिल्म में मौका दे रहे, विदेशी कम्पनियों से चल रही बातचित

रायपुर:  उम्र महज एक नंबर है. आप कितने साल को हो ये मायने नहीं रखता है, आप कितने साल के महसूस करते हो ये मायने रखता है. 62 वर्ष के मॉडल अधीर भगवनानी ने भी इसी फलसफे को अपनाया है और आज वे  रिटायरमेंट की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू कर रहे है. दरअसल उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. अब उनके बियर्ड लुक से बड़ी -बड़ी कंपनियां प्रभावित हो रही है और उन्हें अपनी ऐड फिल्म में मौका दे रहे है. 

कोरोना काल में सैलून बंद थे तो बढ़ गई दाढ़ी और बाल

दरअसल कोरोना काल में सभी लोगों ने महामारी का भयानक प्रकोप देखा है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहता था. चारों तरफ एंबुलेंस की आवाजे सुनाई देती थी. उस दौरान तमाम प्रतिबंध लगाए गए थे. सैलून भी बंद थे तो अधीर भगवनानी ने अपनी दाढ़ी नहीं कटवाई. यही उनका फैशन बन गया. लंबी दाढ़ी और लंबे बाल उन पर खूब जंच रहे हैं. हाल ही में अधीर ने एक क्लॉथिंग ब्रांड के लिए मॉडलिंग की है. इसके अलावा विदेशो की बड़ी कंपनियों में ऐड फिल्म के लिए बातचीत चल रही है.उन्होने बताया कि कोरोना लॉकडाउन के कारण सैलून बंद थे. इसके कारण बाल बढ़ गए थे. शुरुआत से ही मैं दाढ़ी रखता था. लेकिन लॉकडाउन में दाढ़ी नहीं कटवाने के कारण वह काफी लंबी हो गई और आज मेरी लंबी दाढ़ी लोगों को पसंद आ रही है.

बाजार में मिला पहला ऑफर

मॉडलिंग करियर को लेकर अधीर भगवनानी ने बताया कि. “मैंने मॉडलिंग के लिए कोई कोशिश नहीं की है. जुलाई 2021 में एक दिन मेरी पत्नी  बाजार गई हुई थी और मैं उन्हें पिक करने गया था. पत्नी को आने में देरी हो रही थी. इसीलिए कार में बैठकर इंतजार कर रहा था. थोड़ी देर बाद मेरे कार की खिड़की को किसी ने नॉक किया और मुझसे कहा की आप  मॉडल बनेंगे.इसके बाद से ही मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया.   

ऐड में रायपुर के अधीर भगवनानी

अधीर भगवनानी ने आगे बताया कि  सितंबर 2021 में शूटिंग हुई और अक्टूबर में ऐड शूट किया गया. उसके बाद मेरे सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ते गए. इस बीच एक पार्टी में मेरे दोस्त का बेटा और बेटी से मुलाकात हुई वो दोनो दिल्ली में फैशन इंडस्ट्री में है. बातचित के बीच दूसरा ऑफर भी मिल गया .दिल्ली में रेमंड के लिए शूटिंग की जिसकी वीडियो  रेमंड ने अपने ऑफिशियल पेज पर भी अपलोड की है.इसके साथ दिल्ली में एक मैगजीन के लिए भी शूटिंग हुई है. जो इसी महीने पब्लिश होने वाली है.

बाइक राइडर है अधीर भगवनानी

अधीर एक राइडर है, अक्सर अपने दोस्तों के साथ पहाड़ों पर जाकर बाइक राइडिंग करते है. उन्होंने बताया कि हमारी आने वाले दिनों उत्तर भारत से दक्षिण भारत के सफर के तैयारी है. इसमें कन्याकुमारी से लद्दाख तक मोटरसाइकिल की यात्रा जून महीने में शुरू करने वाली है. उन्होंने कहा कि वे पूरा नॉर्थ ईस्ट  बाइक से घूम चुके है.नॉर्थ ईस्ट के आगे बॉर्डर क्रॉस करते हुए म्यांमार भी वे बाइक से गए थे. 

विदेशी कम्पनियों से चल रही बातचित

अधीर भगवनानी अब फिल्मों के ऑफर का भी इंतजार कर रहे है. उनका कहना है कि कोई अच्छी फिल्म मिलेगी तो जरूर करेंगे. उन्होंने बताया कि विदेशी कंपनियों में मॉडलिंग के लिए बातचीत चल रही है. बात पक्की होगी तो जल्द विदेश की कंपनियों के लिए मॉडलिंग कर सकता हूं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023