MP NEWS | गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मास्क नहीं लगाने के बयान पर माफी मांगी, जानिए मामला – VIDEO

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मास्क नहीं लगाने के बयान पर माफी मांगी है। उन्होंने गुरुवार सुबह एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि मुझसे गलती हुई है। माफी मांगता हूं। अब मास्क पहनूंगा। लोगों से भी अपील करूंगा कि मास्क पहनें।

ट्वीट कर ये बयान दिया

मास्क के बारे में मेरा बयान पूर्णतः गलत और माननीय प्रधानमंत्री जी की भावनाओं के विपरीत था। अपने शब्दों को लेकर मुझे भी बेहद आंतरिक पीड़ा महसूस हुई है। मैं खेद प्रकट करते हुए सभी से मास्क पहनने और covid से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील करता हूँ।

कांग्रेस ने कहा था- गृह मंत्री को मास्क पहनाओ, 11 हजार इनाम पाओ

कांग्रेस नरोत्तम के मास्क नहीं लगाने का विरोध कर रही थी। उसने उन्हें मास्क पहनाने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। इस पर गृह मंत्री ने कहा था कि यह रकम मुझे मास्क पहनाने पर खर्च करने की बजाय लोगों की मदद में खर्च करें। हालांकि, उन्होंने मुख्यमंत्री के कहने पर मास्क पहनना शुरू कर दिया था।

एक दिन पहले कहा था- मैं मास्क नहीं पहनता

नरोत्तम बुधवार को इंदौर में थे। यहां वे चार घंटे तक अलग-अलग सरकारी कार्यक्रमों में शामिल हुए। इनमें खासी भीड़ भी थी, लेकिन मंत्री ने मास्क नहीं लगाया। मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैं कभी मास्क नहीं पहनता। इसके बाद मंत्री मिश्रा कांग्रेस समेत लोगों के निशाने पर आ गए थे।’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023