MUNGELI | थानेश्वर साहू को पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष का दायित्व ; साहू समाज ने दी बधाई, समर्थकों में हर्ष व्याप्त

रवि शुक्ला

मुंगेली: प्रदेश सरकार के द्वारा आज निगम,मंडल एवँ आयोग की सूची जारी कर दी गयी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद नियुक्तियों को लेकर आम लोगो को काफी इंतजार था। जहां दो दिन पूर्व संसदीय सचिवों की सूची जारी कर 15 विधायको को संसदीय सचिव का दायित्व दिया गया वही आज सुबह शासन के द्वारा निगम,मंडल,एवँ आयोग की सूची भी जारी कर दिया गया। इस सूची में सरकार के द्वारा प्रदेश के सभी संभागों को तव्वजो देते हुए वरिष्ठ नेताओं को इसमें जगह दी गयी है। साथ ही जाति समीकरण का भी विशेष ध्यान रखा गया है।

प्रदेश सरकार के द्वारा किये गए नियुक्तियों में मुंगेली जिले को भी सूची में जगह देते हुए साहू समाज का पूरे प्रदेश में प्रतिनिधित्व करने वाले वरिष्ट कॉग्रेसी नेता थानेश्वर साहू को पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष का दायित्व दिया गया है। श्री साहू कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होने के साथ ही साहू समाज से एक बड़ा नाम है। इनके नियुक्ति होने से समर्थकों में हर्ष व्याप्त है और उनके निवास पहुंचकर कांग्रेस नेताओं एवँ अन्य गणमान्य नागरिकों द्वारा उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है।साहू समाज के द्वारा भी उन्हें बधाई प्रेषित किया गया है।

इस दौरान पिछड़ा वर्ग आयोग के नव नियुक्त अध्यक्ष थानेश्वर साहू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू एवँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का आभार व्यक्त करते हुए कहाकि प्रदेश की जनहितैषी कांग्रेस सरकार के द्वारा जिस तरह से किसानों और आम नागरिकों के लिए जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित किया जा रहा है इससे सभी वर्ग के लोग सरकार के कार्य से संतुष्ट है ।

प्रदेश के छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा जो मुझे जवाबदारी दी गयी है उसका निर्वहन करते हुए पिछड़ा वर्ग के लिए योजनाबद्ध तरीके से उनके विकास को लेकर कार्य किया जाएगा साथ ही प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुचाने का प्रयास करता रहूंगा!

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष लेखनी सोनू चंद्राकर, रूपलाल कोशरे,बलदाऊ साहू,लोकराम साहू,संजय जायसवाल, अरविंद वैष्णव,सीरिया यादव,असलम खान,राजेश केशरवानी, योगेंद्र पुरी, निरंजन साहू,गौरव जैन,राहुल कुर्रे,टीपू खान,अजय साहू,सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता एवँ आमजनों ने मिलकर उन्हें बधाई दिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023