MUNGELI | पैरोल में बाहर निकलते ही हो गया मर्डर, पुरानी रंजिश के चलते हुई बड़ी वारदात

रवि शुक्ला

मुंगेली : पुरानी रंजिश के चलते पैरोल पर छूटे शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी था. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया है. और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना घटना मुंगेली जिले के लालपुर थाना क्षेत्र के हरनाचाका गांव की है. जानकारी के मुताबिक मुंगेली के हरनाचाका में रहने वाले कैलाश सिंह ने साल 2018 में गांव के ही एक व्यक्ति पर गंडासे से हमला कर दिया था, जिसके बाद उस पर धारा 307 का मामला चला, और उसे 10 वर्ष की सजा भी मिली. तब से वह जेल में ही था, लेकिन लॉकडाउन के कारण उसे पैरोल मिली, चूंकि गांव में उसका घर मकान बिक चुका था, इसलिए पैरोल पर छूटने के बाद वह गांव के ही सामुदायिक भवन में करीब 1 महीने से रह रहा था.

इधर अपने भाई पर हमला करने वाले के गांव में वापस लौटने की खबर पाकर महेतरु सिंह उर्फ खोरबहरा बदला लेने की ताक में था. सोमवार शाम को वह सामुदायिक भवन के पास पहुंचा, और अपने भाई पर किए गए हमले का बदला लेने कैलाश सिंह की गर्दन पर तब्बल और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे 40 वर्षीय कैलाश सिंह की वहीं मौत हो गई.

अपने भाई पर हुए हमले का बदला लेने के बाद महेतरु सिंह ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस को संदेह है कि यह काम अकेले 55 वर्षीय महेतरु सिंह के बस की बात नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि इस हत्या में उसके साथ कुछ और लोग भी थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


News Share
CIN News | Bharat timeline 2023