JASHPUR | युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या, हत्याकांड को लेकर पूरे ​इलाके में सनसनी, आरोपी की तलाश जारी

जशपुर: जशपुर के भागलपुर गांव में एक युवक की हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या की गई है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।जिले के एसपी डी रविशंकर, एडिशनल एसपी उमेश कश्यप समेत फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पंहुचकर मामले की जांच में जुट गई है।

युवक की हत्या का मामला उस समय सामने आया जब मृतक की मां ने सुबह अपने बेटे को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ा हुआ देखा। भागलपुर निवासी आशीष भगत रात में अपने घर में था। तभी देर रात अज्ञात आरोपियों ने आशीष की नृशंस हत्या कर दी। परिजनों ने घटना की जानकारी सुबह जशपुर पुलिस को दी है। सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची और घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहराई से पड़ताल में लग गई। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से आरोपियों की पतासजी में लगी है।

वहीं घटना स्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। इस प्रकार की जघन्य हत्याकांड को लेकर पूरे ​इलाके में सनसनी फैल गई है, हत्या के इस नए तरीके को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चाएं हैं। बहरहाल पुलिस जांच में लगी है उसके बाद ही आरोपी की तलाश की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023