MURDER CASE | महिला पंचायत सचिव की हत्या की गुत्थी सुलझी, बेटी ने मौसेरी बहन और प्रेमी के साथ मिलकर किया था मर्डर

बिलासपुर: सकरी में हुए महिला पंचायत सचिव के हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसकी अपनी बेटी ने अपने प्रेमी और मौसेरी बहन के साथ मिलकर किया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मृतका के जेवर जब्त कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटी अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी, जो मां चंदना डडसेना को नामंजूर था। अपनी मां को मौत के घाट उतारने के लिए पहले चाय में 9 नींद की गोलियां दी और उसके बाद जब मां बेसुध हो गयी तो मौत की नींद सुलाने उसे करंट भी दिया गया।

आपको बता दें कि 24 अगस्त को चंदना की लाश घर से मिली थी। वह चुनचुनिया पंचायत में पदस्थ थी और अपनी 18 साल की बेटी के साथ रहती थी। जिस दिन चंदना की मौत हुई उस दिन बेटी तनु डडसेना ने पुलिस को बताया था कि वह अपने दोस्तांे के साथ कोटा घुमने गयी थी। मां को लगातार फोन करने के बाद भी जब फोन नहीं उठाया तो रिश्तेदार को घर भेजा जहां उसकी मां की लाश पड़ी हुई थी।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि तकनीकी साक्ष्य के आधार पर बेटी के प्रेमी देवदीप गुप्ता का पता चला। थोड़ी सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा दे दिया। प्रकरण में मृतका के हत्या में इस्तेमाल किए गए बिजली का तार एवं एक्सटेंशन तार, नींद की टेबलेट मय स्ट्रीप, चाय का कप जब्त कर आरोपी बेटी, प्रेमी और मौसेरी बहन को गिरफ्तार किया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023