RAIPUR | मंत्री मंत्री कवासी लखमा ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से मांगा इस्तीफा, कहा- आदिवासी बच्ची के साथ अनैतिक कार्य हुआ

रायपुर: नारायण चंदेल के बेटे पर रेप के आरोप के मामले में मंत्री मंत्री कवासी लखमा ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से इस्तीफा मांगा है। मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि नारायण चंदेल को पद पर रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आदिवासी बच्ची के साथ अनैतिक कार्य हुआ है। नारायण चंदेल इस्तीफा नहीं दिए तो आंदोलन होगा।

वहीं मंत्री कवासी लखमा ने आरक्षण विधेयक में राज्यपाल के हस्ताक्षर नहीं होने पर बोले कि अगर BJP आदिवासी हितैषी है तो वे राज्यपाल से दस्तखत कराए। राज्यपाल के संवैधानिक पद पर टिप्पणी करना अच्छा नहीं है। ये बीजेपी का षड्यंत्र हैं, बीजेपी ने इसे रोक रखा है।

नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। मामले में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। फिलहाल मामले में जीरो FIR दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला महिला थाने का है, जहां गुरुवार को छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023