BOLLYWOOD | नोरा फतेही का नया गाना ‘छोड़ देंगे’ हुआ रिलीज, बेहतरीन एक्सप्रेशन एवं डांस से जीता फैंस का दिल, यहां देखें VIDEO

नई दिल्ली: नोरा फतेही ने बॉलीवुड में खुद को बेहतरीन ढंग से स्थापित कर लिया है। कभी अपने डांस से तो कभी एक्टिंग से एक्ट्रेस फैन्स का दिल जीत रही हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। अब नोरा फतेही का नया गाना श्छोड़ देंगे रिलीज हो गया है। उनके इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है। गाने में नोरा फतेही का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है। इस वीडियो में बंजारन लुक में दिख रही हैं।

नोरा फतेही के नए गाने छोड़ देंगे को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है उसका अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही देर में इसे अभी तक 4 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में फैन्स को नोरा फतेही का जबरदस्त डांस और एक्टिंग देखने को मिल रही है। गाने को परंपरा टंडन ने गाया है, जबकि योगेश दुबे ने इसके बोल लिखे हैं। सचेत-परंपरा का इसमें म्यूजिक है।

नोरा फतेही के गाने छोड़ देंगे को रजित ने कोरियोग्राफ किया है। गाने में नोरा फतेही का अब तक का सबसे धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था, जो खूब वायरल हुआ था। नोरा फतेही के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था। नोरा फतेही जल्द ही फिल्म श्भुजरू द प्राइड ऑफ इंडियाश् में भी नजर आने वाली हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023