HONOR KILLING | विजातीय से शादी करने पर भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, जीजा की कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने, बहन ने कर ली आत्महत्या

जबलपुर: वह युवक अपने हाथ में कटी गर्दन लेकर जैसे ही थाना पहुंचा, वहां मौजूद पुलिसवालों के होश उड़ गए। युवक के चेहरे पर बिलकुल शिकन नहीं थी। युवक ने बताया कि यह गर्दन उसके जीजा की है और उसने हत्या कर दी है। मृतक का धड़ रामनगरा इलाके के एक खेत में पड़ा हुआ है। मामला तिलवारा थाना का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला आॅनर किलिंग का है। आरोपी का नाम धीरज शुक्ला बताया जा रहा है। उसने कुल्हाड़ी के काटकर अपने जीजा बृजेश बर्मन की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और धीरज की बतायी हुई जगह से बृजेश का धड़ बरामद कर लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो धीरज ने बताया कि बृजेश उसका दोस्त था। दोनों मिलकर शराब का कारोबार करते थे।

कुछ महीनों पहले ही बृजेश ने धीरज की बहन पूजा को भगाकर शादी कर ली। विजातीय होने के कारण धीरज इस शादी के खिलाफ था। शादी के 3 महीने बाद जब बृजेश और पूजा घर लौटे तो धीरज ने बृजेश को मार डाला। यही नहीं जब पूजा को इस बात का पता चला तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को आशंका पूजा की मौत भी संदिग्ध हालत में हुई है। ऐसे में पुलिस हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023