BOLLYWOOD | अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर पिता अमिताभ ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- आज वो मेरा हाथ थामकर सहारा देते हैं…

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज के इस खास दिन पर बॉलीवुड के शहंशाह अभिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को काफी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अमिताभ ने दो तस्वीरों का कोलाज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है और एक दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा है।

अमिताभ बच्चन ने देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में दो फोटोज का एक कोलाज है, एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, यह एक थ्रोबैक तस्वीर है, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक पिता अमिताभ का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इन दोनों फोटोज के साथ ही नीचे हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन लिखा है और आज की तारीख यानी 5 फरवरी 2021 लिखा है।

इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने इसका कैप्शन भी दिल को छूने वाला लिखा है। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, मैंने एक बार उसको (अभिषेक) हाथ थामकर रास्ता दिखाया था, अब वो मुझे मेरा हाथ थामकर सहारा देता है। इस कैप्शन के साथ ही अमिताभ ने दिल के इमोजीस का इस्तेमाल किया है। इस फोटो और कैप्शन को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं देर रात किए गए इस पोस्ट पर अभी तक करीब 35 हजार लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में अभिषेक के साथ ही करीना कपूर खान ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिषेक ने गुरु, बंटी और बबली, धूम सीरीज, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, हाऊसफुल 3, युवा, जमीन, दस और बोल बच्‍चन सहित कई और अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं अभिषेक जल्दी ही फिल्म बिग बुल में नजर आएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023