Dantewada | मोबाइल पर गेम खेलते हुए इस युवक की खुली किस्मत, ईनाम में जीते 1 करोड़ रूपये, गांव में सेलीब्रिटी की तरह बढ़ा रूतबा

दंतेवाड़ा: अक्सर लोग केवल मन बहलाने के लिए मोबाइल पर गेम खेलते हैं पर यदि वही गेम आपकी किस्मत के दरवाजे खोल दे तो यह सपने के सच होने जैसा है। ऐसा ही एक कमाल दंतेवाड़ा में रहने वाले रमेश ठाकुर के साथ हुआ है। मोबाइल में गेम खेलते हुए उसने एक करोड़ का इनाम जीत लिया है। इनाम के 70 लाख रूपये उसके खाते में आ भी गए हैं, वह इन पैसों से अपना सपना सच करना चाहता है।

रमेश ठाकुर कुआकोंडा ब्लाॅक के जबेली बालक आश्रम छात्रावास में सहायक के रूप में कार्य करते हैं। उसे क्रिकेट का बहुत शौक है और एक मोबाइल एप में ड्रीम-11 भी खेलते हैं। इस गेम के बदौलत ही उसने 1 करोड़ रूपये जीते हैं। उनके खाते में 70 लाख रूपये आ गए हैं, जिससे वह एक कार खरीदना चाहते हैं। रमेश ने बताया कि इस गेम में वह अपनी एक टीम बनाकर गेम खेलते थे।

हाल ही में गेम में टी-20 मुकाबला हुआ, जिसमें उन्होंने अपनी टीम उतारी और यह इनाम अपने नाम किया। इनाम जीतने से उनका परिवार काफी खुश है। परिवारवालों ने बताया कि उनके उपर 50 हजार का कर्ज था, जिसे वह उतारेंगे और उसके बाद कार खरीदने और बच्चों की जरूरत पूरा करेंगे। रमेश इस रकम से भविष्य में एक स्थाई रोजगार भी चाहते हैं। इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद रमेश का गांव में काफी मान बढ़ गया है। वह एक सेलीब्रिटी के रूप में जाने जा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023