Raipur | प्रश्नकाल में लगातार टोकाटोकी से बिफरा विपक्ष, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- सदस्य के सवालों पर टोकाटोकी उचित नहीं है, यदि ऐसा होता रहा तो मुश्किल होगी

रायपुर: सदन में सदस्यों द्वारा प्रश्न लगाने वाले और पूरक प्रश्न पूछने वाले सदस्यों पर लगातार टोकाटोकी से विपक्ष ने नाराजगी जाहिर की। विधायक बृजमोहन अग्रवाल लगातार हो रहे टोकाटोकी से नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि प्रश्नकाल में प्रश्न लगाने वाले सदस्य और पूरक प्रश्न पूछने वाले सदस्य के सवालों पर टोकाटोकी उचित नहीं है, यदि ऐसा होता रहा तो मुश्किल होगी।

दरअसल रजनीश सिंह ने धान खरीदी केन्द्रों में धान के उठाव न होने को लेकर प्रश्न पूछा था। जिसका जवाब मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने दिया। जवाब से असंतुष्ट विपक्ष के नेता धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा, सौरभ सिंह ने जवाब को गलत बताते हुए मंत्री अमरजीत सिंह भगत से इस मसले पर जांच की मांग की।

इस दौरान विधायक बृहस्पति सिंह लगातार टोकाटोकी करते रहे। जिस पर विपक्ष ने नाराजगी जाहिर की। प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष ने इस मामले में जांच की मांग की लेकिन आसंदी से उपाध्यक्ष मनोज मंडावी ने व्यवस्था दी कि पर्याप्त प्रश्न आ गए और जवाब आ चुका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023