मोहब्बत की दर्दनाक मौत, प्रेमिका ने मौत से पहले प्रेमी को किया कॉल, मां-भाई के आने पर फोन को छिपाया, पर ऑडियो हो गया रिकॉर्ड

गाजियाबाद: परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह की तैयारी कर चुकी गुलफ्सा (20) की घर में ही तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोप उसके भाई तोहिद, मोहिद और मां शमशीदा पर है। वे शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी भी कर चुके थे लेकिन गुलफ्सा के प्रेमी समीर ने पुलिस को उनकी पूरी साजिश बता दी। इस पर पुलिस ने तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शमशीदा की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहन से प्रेम विवाह करने से इनकार किया था। वह नहीं मानी तो उसकी जान ले ली। वह डासना गेट निवासी जिस समीर से शादी करना चाहती थी, वह उन्हें पसंद नहीं था।

कैला भट्ठा के इस्लामनगर में यह वारदात बुधवार की रात तीन बजे हुई। हत्या होने से ठीक पहले गुलफ्सा मोबाइल फोन पर समीर से बात कर रही थी। उसे आशंका थी कि भाई और मां उसकी जान ले सकते हैं।

उन्हें कमरे की ओर आता देख उसने फोन को छिपा दिया था। इसलिए, हत्या के दौरान समीर उनकी बातचीत सुनता रहा, यह रिकार्ड भी हो गई। इसी रिकार्डिंग को उसने बृहस्पतिवार की सुबह नगर कोतवाली की पुलिस को सुनाया।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस पहुंची तो गुलफ्सा के भाई और मां ने सामान्य मौत होने का हवाला देकर मामला दबाने का प्रयास किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो दम घुटने से मौत की बात आई। एफआईआर समीर ने दर्ज कराई है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि समीर की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। शमशीदा की तलाश की जा रही है।

बुधवार रात नौ बजे : गुलफ्सा ने समीर से फोन पर की बात। घर से ले जाने की लगाई गुहार।
बुधवार रात तीन बजे : दोनों भाई और मां गुलफ्सा के कमरे में गए और मारपीट कर दोस्ती तोड़ने से मना किया। गुलफ्सा नहीं मानी तो तकिये से मुंह दबाकर मौत के घाट उतारा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023