RAIPUR | पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, इस बात को लेकर दो बड़े कारोबारी परिवार के बीच हुई मारपीट, थाने पहुंचा मामला

रायपुर: पालतू कुत्ते ने काॅलोनी के बच्चे को हाथ व पैर में काट लिया, इस बात से गुस्साए बच्चे की मां और दो लोगों ने कुत्ते के मालिक की बेटियों की चप्पलों से पिटाई कर दी। मामला पाॅश काॅलोनी में शुमार सफायर ग्रीन्स का है। कुत्ते की वजह से दो कारोबारी के बीच हाथापाई भी हो गयी और आखिरकार मामला थाने पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कुत्ते की वजह से कई बार विवाद होता आया है।

मिली जानकारी के अनुसार सफायर ग्रीन के मकान नंबर सी-1 204 में अजय बंसल का परिवार रहता है। अजय का फेब्रिकेशन का व्यवसाय है। वहीं काॅलोनी में ही मकान नंबर बी-304 में सुनील लखानी का परिवार भी रहता है। बताया जा रहा है कि अजय का बेटा रूद्राक्ष सुनील के घर लैपटाॅप लेने गया तब कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और उसके हाथ और पैरों में काट लिया। बच्चे के जख्मी होते ही दोनों परिवारों के बीच विवाद ने जन्म ले लिया।

अजय बंसल ने सुनील लखानी के खिलाफ मामला दर्ज कराया तो वहीं सुनील लखानी के परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि रूद्राक्ष की मां सुमन बंसल ने मेरी गैरहाजिरी में घर आकर मेरी बड़ी बेटी गायत्री और छोटी बेटी प्रियंका को थप्पड़ मारा और चप्पलों से भी पीटा। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ जांच कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023