Raipur | आठ राज्यों के CM के साथ PM मोदी की बैठक, CM भूपेश राज्य द्वारा उठाए गए कदमों की देंगे जानकारी, कोरोना वैक्सीन के संबंध में होगा निर्णय

रायपुर: कोरोना की लहर एक बार फिर उठ गयी है। कई राज्यों में इसके बढ़ते आंकड़े चिंता का विषय बन गए हैं। ऐसे में पीएम मोदी आठ राज्यों के सीएम के साथ कोरोना के विषय में बात कर रहे हैं। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं जो कोरोना को लेकर सीएम की राय जानेंगे। केरल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ शामिल हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस बैठक में राज्य द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी देंगे साथ ही कोरोना मरीजों की स्थित और अस्पतालों में उपलब्ध बेड़ों की संख्या पर भी बात होगी। इस बैठक में उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस बैठक के बाद कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर भी मंथन किया जाएगा। देश में करीब पांच वैक्सीन का क्लिनिकल ट्रायल किया जा रहा है और अभी तक मिले परिणाम सकारात्मक है। ऐसे में सरकार की ओर से वैक्सीन वितरण को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023