RAIPUR | स्पा सेंटर में पुलिस ने मारा छापा, कारोबारियों के बेटे पकड़ाए, 4 लड़कियों को बाहर से बुलवाया

रायपुर: पुलिस ने एक स्पा में रविवार की रात छापा मारा। पुलिस के पास इनपुट पहुंचा था कि स्पा की आड़ में यहां सेक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा है। टीम के पहुंचते ही स्पा में मौजूद लड़कियां और लड़के हड़बड़ा गए। ये छापा सरस्वती नगर थाने की टीम ने मारा था। स्पा से 7 लड़कियों को पकड़ा गया। यहां दो युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इन सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जिस स्पा में पुलिस ने दबिश दी वो रायपुर के पॉश इलाके चौबे कॉलोनी में हैं। शहर के इस हिस्से में कई अरबपति कारोबारी रहते हैं। जिस्मफरोशी के धंधे के इस मामले में तार शाइन आर्केड स्पा से जुड़े हैं। इस स्पा को चलाने वाली भी एक महिला ही है। पुलिस ने इस महिला को भी पकड़ा है। यहां तीन लड़कियां छत्तीसगढ़ की और 1-1 बिहार, बंगाल और 2 लड़कियां ओडिशा की मिली हैं। हाल ही में इन्हें बुलवाया गया था।

कारोबारी परिवार के युवक पकड़े गए
रायपुर के कोटा के रहने वाले तुषार अग्रवाल (24), गुढ़ियारी के रहने वाले विवेक अग्रवाल (29) को स्पा से पकड़ा गया है। दोनों ही युवकों का परिवार रायपुर में व्यावसायिक परिवार है। पुलिस इस मामले में इनके शामिल होने पर जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक ये लड़कियों के ग्राहक थे अक्सर इस स्पा में इनका आना-जाना लगा रहता था। इस केस में गिरफ्तार युवक युवतियों से पुलिस इस सेक्स रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023