DHAMTARI | पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझाया तिजोरी चोरी का मामला, 5 आरोपी गिरफ्तार, जाने कैसे पुलिस ने चोरों का सुराग लगाया

धमतरी: शराब दुकान में तिजोरी चोरी करने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महज 24 घंटे के अंदर लाखों की चोरी को सुलझाते हुए पुलिस ने तिजोरी को भी बरामद कर लिया है। चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी राजभानू ने आरोपियों के गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। जिसके बाद पुलिस और सायबर की टीम ने संयुक्त रूप से आरोपियों की खोज शुरू कर दी थी।

आपको बता दें कि सोमवार की रात 2 बजे के करीब आरोपियों ने मगरलोड इलाके के एक दुकान में तिजोरी चोरी कर ली थी। दुकान के बाजू में ही सोए 2 गार्ड को इसकी भनक लगी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डाॅग स्क्वायड की मदद ली थी लेकिन वह भी दुकान के आस-पास ही घूम रहा था। जांच में जब पुलिस ने काॅल डिटेल्स को खंगाला तो आरोपियांे के लोकेशन का पता चला। पुलिस ने भी बिना देरी किए पांचों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस को वहां से तिजोरी भी मिल गयी।

मगरलोड के टीआई विनोद कतलम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 458,392और 427 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023