RAIGARH | कांग्रेसी नेता और कारोबारी दम्पत्ति हत्याकांड मामले में पुलिस ने ड्राईवर को लिया हिरासत में, आईजी भी लैलूंगा के लिए हुए रवाना

रायगढ: मित्तल दम्पत्ति हत्याकांड के मामले में पुलिस ने ड्राईवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस मामले में जांच के लिए आईजी रतनलाल डांगी भ्ी लैलूंगा के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक हुई जांच में लूट का खुलासा नहीं हुआ है। घर में सभी ज्वेलरी और नगदी सही-सलामत है।

आपको बता दें कि आज सुबह मदन मित्तल और उनकी पत्नी मंजू का शव पलंग पर पड़ा हुआ था। उनके कमरे का सामान बिखरा हुआ था। आश्चर्य की बात यह है कि फर्स्ट फलोर पर सो रहे उनके बेटे-बहू को इस हत्यांकांड की भनक तक नहीं पड़ी। पुलिस ने कहा कि जिस लोकेशन में मित्तल हाउस है वहां सामान्य अपराधी नहीं जा सकता। इस हत्याकांड में किसी जानकार का हाथ शामिल है। मित्तल काफी संपन्न कारोबारी थे इसलिए उनके करीबियों को संदे है कि हत्या के पीछे लूट का मकसद रहा होगा पर मगर पुलिस ने कहा है कि लूट नहीं हुई है इसलिए मामला दूसरा हो सकता है।

आपको बता दें कि मित्तल का राईस मिल का बड़ा कारोबार है। वे लैंलूंगा ही नहीं, आसपास के इलाके के बड़े व्यापारी माने जाते थे। कांग्रेस के भी प्रभावशाली नेताओं में उनकी गिनती होती थी। सरकार ने उन्हें एल्डरमैन अपाइंट किया था। उनकी बहू लैलूंगा नगर पंचायत की अध्यक्ष हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023