POLITICS | CM गहलोत ने लगाया बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरोप, 15 करोड़ देकर सरकार गिराने की कोशिश

जयपुर: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने बीजेपी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी उनकी सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रही है। शनिवार को प्रेस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की ओछी राजनीति एक बार फिर सामने आ रही है। गहलोत के अनुसार बीजेपी द्वारा विधायकों को 15 करोड़ रूपये पार्टी छोड़ने के लिए दिए जाने की पेशकश की है।

बीजेपी ने सारी सीमाएं पार की

अशोक गहलोत ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि कर्नाटक और मध्यप्रदेश मंे सरकार बदलने का जिक्र करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव जीतने के बाद जो काम बीजेपी छुपकर कर रही थी वह अब खुलेआम कर रही है। बीजेपी ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं और मैं देश को उनका असली चेहरा दिखाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कुछ लोगों को 15 करोड़ रुपये तक देने और कुछ को अन्य प्रलोभन देने की बात कही जा रही है।

गुजरात में खरीद लिए सात विधायक

गहलोत ने राज्यसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने सात विधायक खरीद लिए। राजस्थान जब ऐसी कोशिश तो हमने उन्हें करारा सबक सिखाया। गहलोत ने कहा कि हम राजस्थान में कोरोना से लड़ने पर फोकस कर रहे हैं और बीजेपी हमारी सरकार तोड़ने में लगी हुई है। मैं वह समय याद करता हूं जब वाजपेयी जी के पार्टी के प्रमुख हुआ करते थे, लेकिन अब पार्टी धर्म के बल पर राजनीति कर रही है। आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा में कुल 200 विधायकों में से कांग्रेस के पास 107 विधायक और भाजपा के पास 72 विधायक हैं। राज्य के 13 में से 12 निर्दलीय विधायकों का समर्थन भी कांग्रेस को है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023