महादेव सट्टा ऐप मामले में चार्जशीट के बाद सियासत तेज : कांग्रेस का बयान – ED षड्यंत्रकारी एजेंसी

रायपुर : महादेव सट्टा ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चार्जशीट में पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का नाम आने के बाद छत्तीसगढ़ में सियासत तेज़ हो चुकी है. मामले को लेकर दोनों ही पार्टियों के नेता आमने सामने हैं. भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता के पैसों को लूटने पूर्व सीएम पर आरोप लगाए हैं. तो वहीं कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार करते हुए भाजपा का षड्यंत्र बताया है.

षड्यंत्रकारी एजेंसी बन गई ED : कांग्रेस

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि ED जांच एजेंसी नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की षड्यंत्रकारी एजेंसी बन गई है. उन्होंने कहा कि असीम दास ने अदालत के सामने बयान दिया था कि ईडी ने उससे हस्ताक्षर करवाया था. अब उस बयान को ईडी झुठलाने में लग गई है. निष्पक्ष जांच में यह साफ हो जाएगा कि मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पाक साफ हैं. 

हिसाब देना ही होगा : भाजपा

छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल (Anurag Agrawal) ने इस मामले में कहा कि भूपेश बघेल जी छत्तीसगढ़ के आम लोगों का जो 508 करोड़ रुपए आपने महादेव ऐप (Mahadev Betting App) के नाम से जो लूटा है, उसका हिसाब आपको जनता को देना ही होगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023