BOLLYWOOD | 46 साल की उम्र में प्रीति जिंटा बनी मां, शादी के 5 साल बाद सेरोगसी के जरिए जुड़वा बच्चों का हुआ जन्म

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मां बन गई हैं। 46 साल की प्रीति के घर सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है। प्रीति ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने लिखा, मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुशख़बरी शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं।

प्रीति ने इसके बाद लिखा, हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट को इस खूबसूरत जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार।

पांच साल पहले हुई है जीन और प्रीति की शादी

प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ से 29 फरवरी,2016 को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यह शादी राजपूती अंदाज में हुई थी। शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और इनकी वेडिंग फोटोज भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। जीन पेशे से लॉस एंजेलिस में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं।

प्रीति के करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। 2018 में आई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ उनकी अंतिम फिल्म थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023