प्रेमिका से धोखा खाए प्रेमी ने थाने में किया फोन, कहा- तुम फोन होल्ड रखो ट्रेन के आते ही मैं कूद जाऊंगा, जानिए फिर क्या हुआ

अमरोहा। थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने फोन करते हुए कहा कि मुझे प्रेमिका ने धोखा दे दिया है और आप फोन को होल्ड में रखें मैं ट्रेन के आते ही मैं कूद जाऊंगा। फोन के बाद पुलिस हरक में आयी और सनकी आशिक को बचा लिया गया। पुलिस ने जब युवक को पकड़ा तो वह नशे में धुत्त था।

पुलिस ने जब उससे पूदताछ की तो उसने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। युवक ने प्रेमिका को 500 रुपये, छुआरे, काजू और मुनक्का शगुन के रूप में दिए थे, जिसे प्रेमिका ने कम बताते हुए छोड़ दिया। युवक ने बताया कि वह अपने ही मोहल्ले में रहने वाली युवती से प्रेम करता है। पर प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया। युवक ने 112 पर फोन किया और आत्महत्या करने की धमकी दी। उसने कहा कि वह रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने जा रहा है।

युवक का फोन आते ही 112 डायल पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन ट्रैक पर सकुशल पकड़ लिया। युवक पूरी तरह से नशे में धुत्त था। फिलहाल युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023