प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरा किया कांकेर की बेटी आकांक्षा ठाकुर को पत्र लिखने का वादा, पत्र में क्या लिखा यहाँ पढ़िए

रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांकेर (Kanker) की रहने वाली आकांक्षा ठाकुर को पत्र लिखा लिखा है. आकांक्षा ठाकुर (Akanksha Thakur) दो नंवबर को कांकेर में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में उनका स्केच लेकर आई थीं. उस समय प्रधानमंत्री ने उनसे स्केच स्वीकार कर लिया था. साथ ही पीएम मोदी ने आकांक्षा ठाकुर से कहा था कि वो उस स्केच के पीछे अपना पता लिख दें. पीएम ने ये भी कहा था कि वो उनको पत्र जरूर लिखेंगे. इसके बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने आकांक्षा ठाकुर को पत्र लिखा लिखा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा ठाकुर को अपने लिखे पत्र में कहा ” प्रिय आकांक्षा शुभाशीष और आशीर्वाद. कांकेंर के कार्यक्रम में आप जो सेक्च मेरे लिए लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है. इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. भारत की बेटियां ही इस देश का उज्जवल भविष्य हैं. आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है. हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है.”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023